हिंदी की पेपर खराब होने के कारण इंटरमीडिएट की छात्रा ने फांसी लगाकर दी जान

यूपी के हरदोई जिले में पेपर खराब होने पर इंटरमीडिएट की छात्रा ने दी फांसी लगाकर जान दरअसल ये पूरा घटना उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले की है जहां पर एक इंटरमीडिएट की छात्रा पेपर ठीक ना होने के कारण काफी तनाव में थी.

Intermediate student hanged herself due to poor Hindi paper

और उन्होंने अंततः फांसी लगाकर अपनी जान दे दी मृतक का पूरा नाम पूजा था जिसकी उम्र लगभग 17 साल थी पूजा तीन बहने थी और वह तीनों बहनें में से दूसरी नंबर पर थी और उनके दो भाई भी थे जब पूजा ने हिंदी का पेपर दी जो कि उनका प्रथम पेपर ही था.

इंटरमीडिएट का और पेपर देने के बाद उनको पेपर सही से नहीं कर पाने के कारण बहुत ही तनाव में थी और जब पेपर देने के बाद वह घर पर पहुंची  तो उनके माता-पिता ने देखा काफी परेशान थी जिसके कारण उनके पिता ने उनसे पूछा आखिर इतना तनाव में वह क्यों है.

तो उन्होंने सारी बात अपने पिता को बताएं तो उनके पिता ने कहा कोई नहीं अगर एक पेपर सही नहीं हुआ है तो अगले पेपर पर ध्यान दें और जिसके बाद पूजा अपने कमरे में चली गई लेकिन रात में उसने फांसी लगाकर अपनी जान ले ली

 इसी बीच जब पूजा की मां पूजा के कमरे में पहुंची किसी काम के कारण तभी उन्होंने यह दृश्य देखा जिसे देख उनकी पैरों तले जमीन खिसक गई और चिल्लाने सीखने लगी.

जिसके कारण परिवार के सारे लोग उस कमरे में आ गया और यही नहीं बल्कि मोहल्ले तक भी आवाज पहुंची और पूरा मोहल्ला इस घटनाको सुनने के कारण भर गया और तभी पुलिस को सूचना दी और पुलिस मौके पर ही पहुंचा और तुरंत ही जांच पड़ताल के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.

हिंदी सामान्य ज्ञानGeneral Knowledge Quiz
जवाब दो और जीतो
Simple Quiz के Answer दे, और बढ़ाएं अपना, सामान्य ज्ञान
For Latest Update Join on